facebook
एक सफल अंतरजातीय संबंध के लिए 100 सबक - CraveBooks

एक सफल अंतरजातीय संबंध के लिए 100 सबक

By Duke Lott

$2.99 (Please be sure to check book prices before buying as prices are subject to change)
यह पुस्तक अभूतपूर्व है! अंतरजातीय जोड़ों, डेटिंग या विवाहित लोगों की मदद के लिए इस तरह की किताब पहले कभी प्रकाशित नहीं हुई थी! यह एक अनमोल रत्न की तरह है जो अद्वितीय परिस्थितियों में उन लोगों के लिए सहायता, आराम और अनुस्मारक प्रदान करती है जिनके लिए ज्ञान, जानकारी और समझ की आवश्यकता होती है।
हालाँकि यह पुस्तक केवल अंतरजातीय संबंधों पर केंद्रित नहीं है, यह सभी प्रकार के रिश्तों और बंधनों को लाभ पहुँचा सकती है। यह 100 विशिष्ट सबक प्रस्तुत करता है जो आपको एक सफल संबंध स्थापित करने और धन्य महसूस करने में मदद कर सकते हैं।
ये पाठ मेरे 27 वर्षों से अधिक के व्यक्तिगत अनुभवों, परीक्षण और त्रुटि, सफलताओं, विफलताओं और वास्तविक जीवन की स्थितियों से लिए गए हैं। वास्तविक जीवन की परिस्थितियाँ, उन सभी की मदद करने के लिए बनाई गई और डिज़ाइन की गई हैं, जो मेरी जैसी समान स्थिति में हैं!
अंतरजातीय संबंधों के बारे में पुस्तक क्यों लिखें? खैर, एक लेखक के रूप में मुझे वही लिखना चाहिए जो मैं महसूस करता हूं, लेकिन वह भी जो मैं जानता हूं! पाठ वास्तव में किसी विशेष क्रम में नहीं हैं, इसलिए अपनी इच्छानुसार इधर-उधर जाएँ। आप शुरुआती बिंदु पर हो सकते हैं या आप बीच में या अंत में हो सकते हैं! आप जहां भी हों, मैं आपको एक ऐसी चीज की गारंटी दे सकता हूं जो आपकी वर्तमान स्थिति में आपकी मदद कर सकती है, चाहे वह अच्छी हो या बुरी।
तो आराम करो, मैं यहाँ मदद करने के लिए हूँ लेकिन आपको काम करना चाहिए! याद रखें कि रोम एक दिन में नहीं बना था, इसलिए अपने रिश्ते के एक दिन में बेहतर होने की उम्मीद न करें। धैर्य रखें और यह उम्मीद न करें कि यह सब एक ही बार में होगा। लगातार और दृढ़ रहने और सुनने में निपुण होने से अद्भुत चीजें प्रकट होने लगती हैं। आपको बस यह सुनिश्चित करना होगा कि जब वे ऐसा करते हैं तो आप यह सब सोख लें।
एक समृद्ध संबंध हम सभी चाहते हैं और इस पुस्तक के सबक उस प्रयास को सच करने में मदद करेंगे। यहां प्रदान किए गए ज्ञान, बुद्धि और समझ को अपनाएं, और आपको इसका पछतावा नहीं होगा। भले ही आप व्यक्तिगत रूप से अंतरजातीय संबंधों का समर्थन नहीं करते हों, फिर भी यह पुस्तक महत्वपूर्ण है क्योंकि कोई व्यक्ति जिसे आप जानते हैं या प्यार करते हैं वह इसमें शामिल हो सकता है। ख़ुशी चुनें, क्योंकि जीवन छोटा है और प्यार चुनौतीपूर्ण है।
ध्यान दें!
(ड्यूक लॉट)

ASIN: B0CQLFP2LF

FREE on Kindle Unlimited

Book Length: 60-150 Pages

Duke Lott